Wednesday , 21 November 2018
Home » Bhojpuri News » पवन सिंह के पिता का हुआ देहांत – Pawan Singh’s Father Died

पवन सिंह के पिता का हुआ देहांत – Pawan Singh’s Father Died

पवन सिंह के पिता का हुआ देहांत
 

भोजपुरी फिल्मों के जाने माने अभिनेता पवन सिंह के पिता श्री रामाशंकर जी का आरा स्थित निवास पर कुछ दिनों पहले देहांत हो गया । इस बात से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में चारो और सन्नाटा छा गया है, जबकि पवन सिंह का परिवार शोक में डूब गया है ।

दरअसल पवन सिंह के पिताजी काफी समय से बिमार चल रहे थे, और उनका ईलाज अस्पताल में हो रहा था | बताया जा रहा है, अस्पताल में हीअचानक हार्ट अटैक आने से उनके पिता की मृत्यु हो गई।

पवन सिंह के पिता 74 वर्ष के थे। रामाशकर सिंह जी के तीन पुत्र रानू सिंह, गुडडू सिंह और पवन सिंह है। जिनमें सबसे छोटे पुत्र पवन सिंह हैं। पिता की मौत का पता चलने पर पवन सिंह के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई क्योंकि पवन सिंह अपने पिताजी से बहुत प्यार करते थे| आपकी जानकारी के लिए बता दे जब भी उन्हे फिल्मो से समय मिलता था तो वो अपने पिताजी के साथ समय बिताया करते थे।

इस बात से भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री और उनके चाहने वाले करोड़ो फैन्स के बीच शोक का आलम छाया हुआ है । भोजपुरी फिल्मो से जुड़े सभी लोग, तमाम भोजपुरी दर्शक और टीम पीके भोजपुरी प्रार्थना करते हैं की भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे। इस दुःखद घड़ी में भगवान पवन सिंह को हिम्मत दे, ताकि वह अपने आप को संभाल सके।

पवन सिंह के पिता की अंतिम विदाई
भोजपुरी फिल्मों के एक्टर पवन सिंह के पिता का निधन शानिवार की रात हो गया था | निधन की खबर से उनके फैन और भोजपुरी कलाकार काफी दुखी है | पिता के निधन की बात जब पवन सिंह ने सुनी तो उनकी आँखों से आँसू रुकने का नाम नही ले रहे थे | बता दे जब इस बात की जानकारी पवन को मिली उस समय वो अपनी फिल्म ‘पवन राजा’ की शुटिंग कर रहे थे पर अपने पापा के निधन की खबर सुनते ही पवन फिल्म के सेट पर ही रोने लगे।

पिता की अंतिम विदाई के समय पवन सिंह उनके साथ बिताये कुछ पालो को याद करके और भी रोने लगे, कैसे बचपन मे उनके पापा उन्हे हर छोटी छोटी बातो पर डांट लगाते थे, कैसे जब पवन अपने पापा से कुछ पैसे मागते थे तब पापा उन्हे डांटते थे। ऐसे ही कुछ पल उनकी आँखों से ओझल होने का नाम नही ले रहे थे |

जब भी पवन सिंह को फिल्मो से समय मिलता था तो वो अपने पिताजी के साथ समय बिताया करते थे। पिता की यादे और उनकी सिखाई बाते पवन आशीर्वाद के रूप में हमेशा अपने पास रखेंगे | फिलहाल इस बुरी खबर से उनका पूरा परिवार सदमे में हैं | और पवन सिंह के फैंस और दर्शक भी काफ़ी उदास नज़र आ रहे हैं |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *